National नई दिल्ली राष्ट्रीय

Bjp के युवा नेता पर जानलेवा हमला App पर लगा आरोप

स्टार यूनिवर्स मिडिया न्यूज एजेंसी

विजीलेंस दर्पण समाचारपत्र संवाददाता शामली

नई दिल्ली. गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले वहां पर खूनी खेल शुरू हो गया है. BJP और आम आदमी पार्टी के नेता आमने सामने आ गए हैं. इस बीच अहमदाबाद में एक बड़ी वारदात हुई. यहां पर BJP के एक यूथ नेता पर जानलेवा हमला हुआ है.

बताया जा रहा है कि, अहमदाबाद में गोमतीपुर वार्ड के युवा नेता पर चाकूओं से जानलेवा हमला किया गया. इस घटना के बाद BJP ने आम आदमी पार्टी पर हमले का आरोप लगाया है. इसके साथ ही अब वहां पर सियासत और ज्यादा तेज हो गई है. दरअसल, गुजरात विधानसभा चुनाव के करीब आते ही वहां पर BJP और आम आदमी पार्टी सक्रिय हो गई है.

 

दोनों पार्टियों ने एक दूसरे पर हमले तेज कर दिए हैं. इसी बीच BJP के युवा नेता पर हुए हमले के बाद सियासत तेज हो गई है. पिछले दिनों गुजरात में ‘आप’ के प्रदेश महामंत्री और जनरल सेक्रेटरी मनोज सोरठिया पर सूरत में हमला हुआ था, जिसके लिए अरविंद केजरीवाल की पार्टी ने भाजपा को जिम्मेदार बताया था.

वहीं, हमले के बाद अहमदाबाद में गोमतीपुर वार्ड के बीजेपी युवा मोर्चा के अध्यक्ष पवन तोमर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. BJP के प्रदेश मीडिया संयोजक याग्नेश दवे ने ‘आप’ पर आरोप जड़ते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता बौखला चुके हैं और केजरीवाल के कहने पर गुंडागर्दी कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *