उत्तर प्रदेश शामली

शामली एएसपी ओपी सिंह ने कांधला थाने का किया ओचल निरीक्षण

 

एएसपी ने कांधला थाने का किया ओचल निरीक्षण

 

संवादाता सादिक सिद्दीकी

शामली। एएसपी ओपी सिंह कांधला थाना का निरीक्षण करने के लिए पहुंचे। इस दौरान उन्होंने जनसुनवाई डेस्क, शस्त्र रजिस्टर, अपराध और लंबित विवेचनाओं
शस्त्र रजिस्टर, अपराध और लंबित विवेचनाओं के निस्तारण के बारे में जानकारी ली, साथ ही थाने पर पहुंचने वाले सभी फरियादियों की शिकायतों का समाधान करने के भी आदेश दिए एएसपी के आने की सूचना पर पुलिस कर्मियों में हड़कंप की स्थिति बन गई।

उन्होंने सर्वप्रथम थाने पर जनसुनवाई डेस्क, आगंतुक कक्ष व महिला कक्ष का किया निरीक्षण किया। थाना रजिस्टरों से लेकर मुख्य दस्तावेजों की जांच की।

खाने की मेस से लेकर थाने में साफ सफाई का जायजा लिया। थाने में खड़े वाहनों के रखरखाव में लापरवाही को देखकर उन्होंने पुलिसकर्मियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने थाना प्रभारी को रात्रि में गश्त सुचारू रूप से किए जाने व वांछित अपराधियों की जल्द से जल्द धरपकड़ के आदेश दिए।


उन्होंने गुंडा, गैंगस्टर और टॉप-10 अपराधियों की निगरानी करने और उनके विरुद्ध कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए। साथ ही थाना प्रभारी से कहा गया कि हिस्ट्रीशीटर, टॉप-10 और सक्रिय अपराधियों की सूची के अलग-अलग बोर्ड बनवाकर थाने पर लगाएं।

टॉप-10 अपराधियों की सूची की प्रत्येक माह समीक्षा करते हुए उसमें जरूरी संशोधन किए जाएं। इस दौरान उन्होंने थाना प्रभारी निरीक्षक सहित उप निरीक्षक के साथ बैठक करते हुए लंबित विवेचनाओं को शीघ्र ही पूरा करने के निर्देश दिए।

One Reply to “शामली एएसपी ओपी सिंह ने कांधला थाने का किया ओचल निरीक्षण

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *