उत्तर प्रदेश शामली

नशा कारोबारियों के ख़िलाफ़ करें पुलिस का सहयोग, हम कठोरतम कार्रवाई करेगें: नायक ओपी सिंह

नशा व अपराध उन्मूलन में करें पुलिस का सहयोग: एसपी
जमीयत उलेमा-ए-हिन्द के कार्यक्रम में पहुंचे एसपी अभिषेक ने समाज से नशे व अपराध उन्मूलन में आमजन से सहयोग का आह्वान किया…
जमीयत उलेमा-ए-हिन्द के कार्यक्रम में पहुंचे एसपी अभिषेक ने समाज से नशे व अपराध उन्मूलन में आमजन से सहयोग का आह्वान किया है।

गांव गोगवान में आयोजित जमीयत उलेमा-ए-हिन्द के नशा विरोधी कार्यक्रम में पहुंचे एसपी अभिषेक ने कहा कि समाज में बढ़ते नशे का चलन चिंता का विषय है। नशे की लत कई परिवारों को तबाही के दरवाजे तक पहुंचा चुकी है। समाज के सभी वर्गों को नशे के खात्मे के लिए एकजुट होकर लड़ाई लड़नी होगी। नशा कारोबारियों का सामाजिक बहिष्कार होना चाहिए। समाज को कठोरता के साथ ऐसे लोगो से निपटना होगा। नशे के अवैध धंधों को किसी भी कीमत पर फलने-फूलने नही दिया जायेगा। नशे के कारोबारियों से पुलिस सख्ती से पेश आयेगी।

एएसपी ओपी सिंह भी नशा कारोबारियों के ख़िलाफ़ सख़्त दिखाई दिए

एएसपी ओपी सिंह ने कहा कि नशे के कारोबार की जड़ें इतनी फैल चुकी हैं कि ज्यादातर युवा इसकी गिरफ्त में है। पूरी एकजुटता के साथ नशा विरोधी अभियान चलाना होगा। उन्होंने कहा कि प्रत्येक गाँव में कमेटियां गठित की जायें, जो नशे के विरुद्ध जागरूकता फैलाये और नशे के कारोबार में लिप्त लोगों की जानकारी पुलिस-प्रशासन तक पहुंचाए। पुलिस हर समय आपके साथ खड़ी है और हम पूरी जिम्मेदारी के साथ कठोरतम कार्रवाई करेंगे। जमीअत उलेमा-ए हिन्द के पदाधिकारियों ने नशे के खिलाफ एक मुहिम चलाकर युवाओं को जागरूक करने का निर्णय लिया। इस दौरान सीओ कैराना अमरदीप मौर्य, कोतवाली प्रभारी अनिल कपरवान, झिंझाना चेयरमैन नौशाद अली, कारी इरशाद, हाफिज अय्यूब, मौलाना तालिब, गुलशन प्रधान, अब्बास प्रधान, फरजन्द अली, मुर्सलीन अहमद, कंवर प्रधान, मौलाना असजद, मौलाना वासिल आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *