उत्तर प्रदेश कैराना

समाज में ज़हर घोल रहे हैं नशा कारोबारी:अभिषेक,हम पूरी जिम्मेदारी के साथ कठोरतम कार्रवाई करेंगे: ओपी सिंह

समाज में ज़हर घोल रहे हैं नशा कारोबारी:अभिषेक

जमियत उलेमा-ए-हिन्द ने ग्राम गोगवान से की नशा विरोधी अभियान की शुरूआत

ख़ूब गरजे नायक ओपी सिंह, कहा:पुलिस हर समय आपके साथ खड़ी है और हम पूरी जिम्मेदारी के साथ कठोरतम कार्रवाई करेंगे।

 

कैराना। क्षेत्र में नशे का कारोबार नासूर बन गया है।जमियत उलेमा-ए- हिन्द ने नशा विरोधी अभियान चलाकर लोगों को जागरूक कर ज़िला प्रशासन से सहयोग मांगा है।

रविवार को क्षेत्र के गाँव गोगवान में जमियत उलेमा-ए-हिन्द की ओर से नशा विरोधी अभियान की शुरूआत की गई, जिसमें संभ्रांत लोगों सहित जिले के आला अधिकारियों ने भाग लिया।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पुलिस अधीक्ष अभिषेक ने कहा कि ज़माज में फैल रहा नशे का सेवन चिंता का विषय है।कार्यक्रम में उपस्थित लोगों की संख्या बल देखकर प्रतीत हो रहा है कि वास्तव में ही नशे के अवैध कारोबार से लोग पीड़ित हैं।उन्होंने कहा कि मादक पदार्थ की तस्करी में संलिप्त तस्कर समाज के दुश्मन हैं,जो देखने में आपको अमीर ज़रूर लगेंगे लेकिन उनका अंतिम समय बहुत खराब होता है,  या तो ऐसे लोग यह अवैध धंधा बन्द कर दें,अन्यथा सख्त कार्रवाई के लिए तैयार रहें। नशे की लत में डालकर किसी के जीवन को बर्बाद न करें।

ख़ूब गरजे नायक ओपी सिंह, कहा:पुलिस हर समय आपके साथ खड़ी है और हम पूरी जिम्मेदारी के साथ कठोरतम कार्रवाई करेंगे।

एएसपी ओपी सिंह ने कहा कि नशे के कारोबार की जड़ें इतनी फैल चुकी हैं कि क्षेत्र का हर गांव इससे पीडित है।एकजुटता के साथ नशा विरोधी अभियान चलाना होगा,जिसके बाद ही क्षेत्र नशामुक्त हो पायेगा।प्रत्येक गाँव में कमेटियां गठित की जायें, जो नशे के विरुद्ध जागरूकता फैलाये और नशे के कारोबार में लिप्त लोगों की जानकारी अधिकारियों तक पहुंचाए। पुलिस हर समय आपके साथ खड़ी है और हम पूरी जिम्मेदारी के साथ कठोरतम कार्रवाई करेंगे।

इस दौरान सीओ कैराना अमरदीप मौर्य, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अनिल कपरवान, झिंझाना चेयरमैन नौशाद अली,कारी इरशाद,हाफिज अय्यूब,मौलाना तालिब, गुलशन प्रधान, अब्बास प्रधान,फ़रज़न्द अली,मुर्सलीन अहमद, कंवर प्रधान,शिव मंदिर के पुजारी मीमल,मौलाना असजद, मौलाना वासिल सहित अन्य संभ्रांत लोग मौजूद रहे।

अरशद चौधरी
मुख्य सम्पादक - विजिलेंस मीडिया ग्रुप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *