उत्तर प्रदेश

पत्रकार संगठन की बैठक का हुआ आयोजन

पत्रकार संगठन की बैठक का हुआ आयोजन

पूर्व में एल्डर कमेटी द्वारा अनैतिक तरीके से निर्विरोध घोषित की गई कार्यकारिणी की घोर शब्दों में की गई निंदा!

कार्यकाल पूरा होने तक पत्रकार संगठन के अध्यक्ष बने रहेंगे सुधीर चौधरी

कैराना। पत्रकार संगठन की एक महत्वपूर्ण बैठक सिताब सिंह मार्किट में आयोजित की गई,जिसमें सम्मानित पत्रकारों ने भाग लिया। इस दौरान में निर्वाचित अध्यक्ष सुधीर चौधरी ने पत्रकारों की समस्याएं सुनी।

शुक्रवार को मुख्य पानीपत खटीमा मार्ग पर स्थित सिताब सिंह मार्किट में पत्रकार संगठन कैराना की एक महत्वपूर्ण बैठक वरिष्ठ पत्रकार ताराचंद सौनी व वरिष्ठ पत्रकार मौलाना बिलाल की संयुक्त अध्यक्षता में आयोजित की गई। इस दौरान निर्वाचित अध्यक्ष सुधीर चौधरी द्वारा कथित एल्डर कमेटी द्वारा पूर्व में अनैतिक तरीके से की गई कार्यकारिणी के गठन पर विचार-विमर्श किया। बैठक में मौजूद सभी पत्रकारों ने एल्डर कमेटी द्वारा अनैतिक व मनमानी तरीके से गठित की गई कार्यकारिणी की घोर शब्दों में निंदा की गई। सुधीर चौधरी ने कहा कि समाज में अपनी झूठी प्रतिष्ठा बनाने के लिए सम्मानित पत्रकारों की गरिमा को ठेस पहुंचाने वाले कभी भी पत्रकार हित में कार्य नहीँ कर सकते।सत्य प्रताड़ित हो सकता है पराजित नहीँ। क्षेत्र की जनता सब जानती है, पत्रकारिता का चौला ओढ़कर ,जो लोग दिन-रात दौड़ रहे हैं उनसे सभी परिचित हैं,किसी को बताने की आवश्यकता नही है।इस दौरान ताराचंद सैनी,मौलाना बिलाल, संदीप इंसा,निर्वाचित अध्यक्ष सुधीर चौधरी,अहसान सैफी, महताब शानू, सालिम अंसारी, डॉक्टर सलीम फारूकी, पुनीत कुमार गोयल,फिरोज़ खान, सनव्वर सिद्दीकी,इरफान चौधरी,हिना नाज़,फारूक फरीदी,शेखर चौहान आदि पत्रकारगण उपस्थित रहे।

शपथ ग्रहण समारोह का किया गया बायकॉट

कथित एल्डर कमेटी द्वारा मनमानी करके अवैध तरीके से उपस्थिति के नाम पर गुमराह करते हुए मीटिंग बुलाकर अविश्वास प्रस्ताव का षड्यंत्र रचते हुए फ़र्ज़ी कार्यकारिणी का गठन कर समाज में झूठी शान बनाने के लिए आज नगर के एक मैरिज होम में शपथ ग्रहण समारोह के आयोजन का कार्यक्रम रखा गया था, जिसका एक दर्जन से अधिक पत्रकारों ने बॉयकॉट करते हुए अपनी आस्था निर्वाचित अध्यक्ष सुधीर चौधरी में जताते हुए शपथ ग्रहण का बॉयकॉट कर दिया।

विजिलेंस ब्यूरो
राष्ट्र सेवा को समर्पित हिन्दी पाक्षिक समाचारपत्र
https://vigilancedarpan.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *