उत्तर प्रदेश शामली

किराना की दुकान में लगी आग ,जल कर हुई औरत की मौत

स्टार यूनिवर्स मीडिया न्यूज़ एजेंसी

विजिलेंस दर्पण समाचार पत्र संवाददाता शामली

थानाभवन क्षेत्र के गांव भैसानी इस्लामपुर में दुकान में सो रही महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में जलकर मौत हो गई। किराना दुकान में रखे पेट्रोल में…

संदिग्ध परिस्थितियों में लगी आग, महिला की जलकर मौत

थानाभवन क्षेत्र के गांव भैसानी इस्लामपुर में दुकान में सो रही महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में जलकर मौत हो गई। किराना दुकान में रखे पेट्रोल में भयंकर आग के चलते दुकान का सामान भी जल गया।

 

गांव भैसानी इस्लामपुर स्थित शीशे वाली मस्जिद के पास साजिद की किराना की दुकान है। इसी दुकान के ऊपर एक छोटा सा कमरा है। कमरे में जाने के लिए दुकान से अलग जीना बना हुआ है। साजिद किराना की दुकान में ही पेट्रोल और डीजल बेचने का भी काम करता है। साजिद के अनुसार रात में उसके 6 बच्चे दुकान के ऊपर बने कमरे में सो रहे थे, जबकि साजिद और उसकी पत्नी फरीदा 35 वर्ष दुकान के भीतर सो रहे थे । देर रात एक बजे ऊपरी मंजिल पर सो रहे साजिद के छोटे बच्चे के रोने की आवाज आई तो साजिद उसे दूध देने के लिए ऊपर चला गया। इस बीच अचानक शार्ट सर्किट से दुकान में चिंगारियां निकल पड़ी जो दुकान में रखे पेट्रोल आदि सामान पर गिरने से भड़क गई। धीरे-धीरे आग ने विकराल रूप ले लिया। साजिद के शोर मचाने पर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने पानी डालकर आग पर काबू पाने का प्रयास किया परंतु भयंकर आग की लपटों के चलते आग पर काबू नहीं पाया जा सका। भयंकर आग के बीच फंसी साजिद की पत्नी फरीदा की जलकर मौत हो गई, जबकि बच्चे और साजिद किसी तरह से बाल बाल बच गए। दुकान में रखा सामान भी पूरी तरह जलकर राख हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *