अंतरराष्ट्रीय उत्तर प्रदेश बागपत राष्ट्रीय शामली

एनएचएआई के अफसर हुए लापरवाह, बंद पड़ी हैं हाईवे की स्ट्रीट लाइट

एनएचएआई के अफसर हुए लापरवाह, बंद पड़ी हैं हाईवे की स्ट्रीट लाइट

 

कांधला शाम ढलते ही दिल्ली सहारनपुर नेशनल हायवे 709 बी नेशनल हाईवे पर अंधेरा पसर जाता है। नेशनल हाईवे पर गस्ट्रीट लाइट खराब पड़ी हैं। ये लाइटें दो-चार दिन से नहीं बल्कि छह माह से खराब हैं। स्ट्रीट लाइटों के खराब होने पर ठेकेदार पर जुर्माना लगाने का प्रावधान है। इसके बावजूद अधिकारियों ने ठेकेदार पर बिल्कुल भी कार्रवाई नहीं की। हाईवे पर अंधेरा होने से हर समय हादसा होने का डर लगा रहता है।

कुछ दिन पूर्व स्ट्रीट लाइटों को दुरुस्त किया गया था, मगर उसके कुछ दिनों के बाद फिर से वहीं खराब हो गई हैं। रात के समय हाईवे पर वाहनों की लाइट ही रहती है। स्ट्रीट लाइट खराब होने से रात में हादसों का डर बना रहता है।

न कार्रवाई का डर और न ही नियमों की ¨चता। भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआई) अफसरों की लापरवाही के चलते नेशनल हाईवे-709 की स्ट्रीट लाइट बंद पड़ी हैं। वही दिल्ली बस स्टेण्ड कै साजिद सलमानी कहते है की काफी बार टोल पलाजा पर इसकी शिकायत की लेकिन कोई सुनने वाला नहीं है जबकि इस हायवे से बिना टोल कै कोई सफर नहीं कर सकता है वही बाबू राम का कहना है की पिछले 2 महीने से स्ट्रीट लाइटें बंद है अभी तक किसी भी अधिकारी ने इस और ध्यान नहीं दिया लगता है नेशनल हायवे कै अधिकारी किसी बड़े हादसे कै इन्तेजार मे है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *