उत्तर प्रदेश शामली

प्रत्याशी ने बुलाई किराए की भीड़, जमीन पर बिठाकर वोटरों को बांटे बालूशाही व केले, सभा में सिर्फ बुजुर्गों वह बच्चे नजर आए

प्रत्याशी ने बुलाई किराए की भीड़, जमीन पर बिठाकर वोटरों को बांटे बालूशाही व केले, सभा में सिर्फ बुजुर्गों वह बच्चे नजर आए

कांधला। नगर निकाय चुनाव को लेकर अब अलग-अलग प्रत्याशी कस्बे के विकास की बात करने लगे, जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आने लगे तो इन प्रत्याशियों को सड़कें पार्क मैरिज होम बेरोजगारी सब दिखाई देने लगे, और चुनाव संपन्न होने के बाद रीति रिवाज के अनुसार यह सब भूल जाते हैं, इनको 5 सालों तक अपने अपने बिजनेस दिखाई देते हैं, अब यह बात कुछ समझ में नहीं आ रही कि क्या यह प्रत्याशी चुनाव जीतने के बाद इसी को अपना बिजनेस बनाना चाहते हैं। या फिर सच में यह विकास की बात कर रहे हैं।
कस्बे की हालत बद से बदतर बताते हैं जबकि देखा जाए तो नगर पालिका द्वारा कस्बे में पहले से कई गुना विकास कराया जा चुका है। कस्बे की सड़कें भी पहले से बेहतर अच्छी बनी हुई है। लेकिन चुनाव लड़ने के लिए वोटरों को लुभाने के लिए कुछ न कुछ तो विपक्षी दल पर आरोप लगाना होता ही है। तभी जीत की ओर जाने का रास्ता मिल पाता है।
जी हां हम आपको कांधला कस्बे के नगर पालिका परिषद चेयरमैन पद के प्रत्याशी मोबिन राणा के बारे में ही रूबरू कराने जा रहे हैं। जिनका एक भाई विद्युत विभाग में जेई के पद पर कार्यरत है। और दूसरा प्रॉपर्टी डीलिंग का कार्य करता है। और यह प्रत्याशी वोटरों को लुभाने के लिए क्या क्या कुछ नहीं कर रहे हैं। कहीं तो किराए की भीड़ बुलाकर वोटरों को भ्रमित किया जा रहा है। तो कहीं वोटरों को सड़क, बेरोजगारी बता कर वादे किए जा रहे हैं। जिसमें आप खुद भी सोच सकते हैं कि क्या एक बिजनेसमैन राजनेता बन कर वह कुर्सी बलि बाती संभाल सकता है। जिसमें आपको उनके खुद बताए हुए बोल भी बता देते हैं जिसमें वह खुद बोल रहे हैं कि अगर हम नेता बन गए तो काम तो करेंगे ही मतलब वोटरों को लुभाने में भी लग रहे हैं और अभी भी इनको अपने ऊपर विश्वास नहीं है जो ऐसी बात बोल रहे हैं कि अगर हम नेता बनेंगे तो विकास करेंगे। मतलब बिना नेता बने यह प्रचार प्रसार कर रहे हैं बिना नेता बने यह चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं। इस वीडियो में हम आपको दिखाने जा रहे हैं कि जो नेता बनने से पहले ही अपने वोटरों को जमीन पर बैठा रहा है तो क्या वह अगर अध्यक्ष कुर्सी पर बैठ भी जाते है तो बाद इसी जनता का क्या हाल करेंगे यह तो खुद जनता को समझना होगा। यह प्रत्याशी वोटरों को लुभाने के लिए केले और बालूशाही सभा बुलाकर बांट रहे हैं। और इन प्रत्याशी कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसको देखकर लोग तरह-तरह की बातें बना रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *