उत्तर प्रदेश कैराना

कैराना में दहाड़े ख़ाकी सिंघम, कहा जिसने भी कैराना की शांत फिज़ा को बिगाड़ने की कोशिश की उसको बख़्शा नहीं जायेगा।

कैराना में दहाड़े ख़ाकी सिंघम, कहा जिसने भी कैराना की शांत फिज़ा को बिगाड़ने की कोशिश की उसको बख़्शा नहीं जायेगा।

शामली। बुधवार 31 अगस्त। उत्तर प्रदेश के चर्चित शहर कैराना में पिछले सप्ताह लगातार एक के बाद एक दो प्राचीन मंदिरों में मुकुट, छत्र व कीमती आभूषणों की चोरी की घटना के विरोध में नगर के प्रसिद्ध चौक बाज़ार में व्यापारियों क्षेत्रीय नेताओं व सभी समुदाय के लोगों द्वारा पिछले तीन दिनो से धरना प्रदर्शन किया जा रहा है।

कैराना के प्रसिद्ध प्राचीन मंदिरों में हुई चोरी की इन घटनाओं को लेकर क्षेत्रीय नेता, व्यापारी, व आम जनता में इस बात को लेकर भारी आक्रोश है कि मुजरिम अभी तक पुलिस की पकड़ से बाहर क्यूं है, इसी बीच जनपद के दबंग एएसपी ओपी सिंह चौक बाज़ार स्थित धरना स्थल पर पहोंचे,उन्होंने माईक संभालते हुए लोगों को आश्वासन दिया कि पुलिस की कई टीम गहनता से जांच कर रही है, और जल्द ही मुजरिमों को सलाखों के पीछे धकेल दिया जायेगा।

खाकी सिंघम ओपी सिंह ने कहा कि जिसने भी इस घटना को अंजाम दिया है उनके खिलाफ़ एसी सख़्त कार्रवाई की जाएगी कि भविष्य में ऐसा दुस्साहस करने की सोचेंगे भी नहीं।

आम जनता से की सहयोग की अपील।

एएसपी ओपी सिंह ने आम जनता से सहयोग की अपील करते हुए कहा है कि आप पहले भी मैरी ताक़त थे और आगे भी हम कंधे से कंधा मिलाकर ऐसा दुस्साहस करने वालों के नापाक इरादों को ध्वस्त कर देंगे बशर्ते कि आप हर घटना को पुलिस और अधिकारियों के संज्ञान में ज़रूर लाए और जांच करने में शांति से पुलिस का सहयोग करें क्योंकि धरने और प्रदर्शन से आम जनता और पुलिस को कोई फायदा होने वाला नहीं है।

दबंग एएसपी ओपी सिंह ने धरने पर बैठे लोगों को आश्वस्त करते हुए असामाजिक तत्वों को सख़्त लहजे में चेतावनी दी की जिसने भी कैराना की शांत फिज़ा को बिगाड़ने की कोशिश की उसको किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा, फिर कभी भविष्य में ऐसा दुस्साहस करने के बारे में सोचने लायक भी नहीं रहेगा।

दबंग ओपी सिंह ने किसी का नाम लिए बिना क्षेत्रीय नेताओं को भी चेतावनी देते हुए कहा कि जिस ने भी इस घटना को अवसर मान कर राजनेतिक रोटियां सेंकने की कोशिश की उनके खिलाफ़ भी सख़्त क़दम उठाया जाएगा।

अरशद चौधरी
मुख्य सम्पादक - विजिलेंस मीडिया ग्रुप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *