उत्तर प्रदेश शामली

अनोखे प्रत्याशी-निराले समर्थक भावी प्रत्याशी कै चुनाव प्रचार कै लिए इस युवक ने लगाया अपनी पिट पर पोस्टर

अनोखे प्रत्याशी-निराले समर्थक

जैसे है कस्बे की राजनीती मे नजमुल इस्लाम ने कदम रखा वैसे हीं कस्बे की सियासत मे खलबली देखने को मिली

कांधला कस्बे के मोहल्ला मौलानान के अलीम सिद्दीक़ी ने भावी चेयरमैन प्रत्याशी नजमुल इस्लाम के चुनाव प्रचार के लिए इस युवक ने  अपनी पिट पर लगाया पोस्टर करने निकला प्रचार

 

अब देखना ये होगा की आने वाले चुनाव मे कस्बे की जनता किसके सर पर ताज़ पहनाती है

 

संवादाता सादिक सिद्दीक़ी 08077559391

कांधला। उत्तर प्रदेश आगामी नवंबर माह में नगर निकाय चुनाव होने की संभावना है। निकाय चुनाव की तैयारी में जुटे भावी उम्मीदवारों ने अपना प्रचार प्रसार जोरों पर कर दिया है। जिसके चलते चुनाव प्रचार के विभिन्न तरीके देखने को मिल रहे हैं। उत्तर प्रदेश में नगर निकाय चुनाव नवंबर माह में होने की संभावना है लेकिन अभी से ही अब अपने पूरे शबाब पर है। लोकतंत्र के इस उत्सव में चुनाव के तरह-तरह के रंग देखने को मिल रहे हैं। अब पहले की तरह बैनर पोस्टर और बिल्ले चुनाव आदर्श अचार संहिता की वजह से नहीं हैं। इन स्थितियों में लोग अपनी पीठ पर ही अपने नेता और पार्टी के चुनाव निशान जहां गोदने से गोदवा ले रहे हैं तो वहीं कई प्रत्याशी ढोल बजाकर नाचते देखे जा सकते है। कोई रिक्शा चलाकर इस पर्व में शिरकत करने के लिए आ रहा है।
वही, जनपद शामली के कांधला कस्बे मे एक युवक अपने नेता व नगर पालिका भावी चेयरमैन प्रत्याशी नज़मूल इस्लाम के पोस्टर अपनी पीठ पीछे लगा कर कर रहे है चुनाव प्रचार प्रसार में जुड़ा हुआ नजर आया। जिसका इंटरनेट मीडिया पर फोटो भी वायरल हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *