उत्तर प्रदेश सहारनपुर

माजिद अली चेयरमैन के प्रयासों को पंख लगाएगा,गाडा समाज और उसका युवा वर्ग

 

Gada Educational Society की बैठक को लेकर समाज मे भारी उत्साह।
04 सितंबर 2022 को प्रातः 10 बजे, अंबाला रोड, नकुड तिराहे से मानकमऊ की तरफ चलकर पूजा एनक्लेव के सामने होगी यह महत्वपूर्ण बैठक।
सहारनपुर:-  पैगंबर मौहम्मद साहब के आदेश “इल्म हासिल करो, चाहे जाना पड़े चाइना तक सहाबा ने पूछा कि ए अल्लाह के रसूल  इल्म हासिल करने की सही उम्र क्या है–? तो अल्लाह के रसूल ने जवाब दिया “मां की गोद से कब्र तक” यही संदेश आधुनिक भारत के निर्माता और दुनिया के सर्वोत्तम भारतीय संविधान के रचयिता बाबा साहब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर ने दिया और कहा कि “शिक्षा शेरनी का वो दूध है, जो पियेगा वो गुर्रायेगा”। पैगंबर मौहम्मद साहब के आदेश और शिक्षा की जरूरत तथा महत्व को समझते हुए सर सैयद ने शिक्षा की अलख अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के रूप मे जलाकर भारत में शिक्षा ऐसे द्वार खोले, कि उन्होंने भारत के लोगों की तकदीर ही पलट कर रख दी, और उन्होंने ना केवल भारत में बल्कि विश्व पटल पर अपनी नुमाइंदगी का एहसास भी करा दिया है, जो आज तक जारी है।
राजनीति से इतर अब माजिद अली चेयरमैन ने *गाडा एजुकेशनल सोसाइटी* के माध्यम से शिक्षा की अलख जगाने का एक साहसिक कदम उठाया है। माजिद अली चेयरमैन का कहना है कि जब तक उच्च स्तरीय और प्रोफेशनल रोजगार परक एजुकेशन समाज के पास नहीं होगी। तब तक समाज सियासी, समाजी और मजहबी तौर पर जुल्म की चक्की में पिसते हुए सिर्फ वोट बैंक बनकर ही रहेगा। क्षेत्र में शिक्षा की अलख जगाने की खातिर माजिद अली चेयरमैन और उनकी पूरी टीम ने “गाडा एजुकेशनल सोसाइटी” के माध्यम से जिले में बाकायदा विश्वविद्यालय खोलने का निर्णय लेते हुए बिगुल बजा दिया है। जिसके संबंध में 04 सितंबर 2022 को प्रातः 10:00 बजे, अंबाला रोड से नकुड तिराहे से मानकमऊ की तरफ पूजा एंक्लेव के सामने, सहारनपुर मे एक महत्वपूर्ण मीटिंग होगी। जिसमें विचार विमर्श के बाद आगे के कदम उठाए जाएंगे। माजिद अली चेयरमैन और उनकी टीम के नेतृत्व में होने जा रही इस महत्वपूर्ण बैठक का समाज और युवाओं में जबरदस्त उत्साह है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *