उत्तर प्रदेश शामली

छूट भैया नेताओं के खिलाफ बाल्मीकि समाज का गुस्सा फूटा” मुकदमा दर्ज नहीं हुआ तो सफाई होगी बंद

छूट भैया नेताओं के खिलाफ बाल्मीकि समाज का गुस्सा फूटा” मुकदमा दर्ज नहीं हुआ तो सफाई होगी बंद

बाल्मीकि समाज को ब्राह्मण नेता ने दिया समर्थन

कांधला। रविवार को कस्बे के बाल्मीकि समाज ने राष्ट्रीय ब्राह्मण युवजनसभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष का किया स्वागत,वही बाल्मीकि समाज को राष्ट्रीय ब्राह्मण युवजन सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सिद्वपीठ माँ शाकुम्भरी पीठाधीश्वर महंत स्वामी भृगुवंशी आशुतोष पाण्डेय का ने दिया समर्थन साथ ही कहा कि बाल्मीकि समाज की हर समस्या में उनके साथ कंधे से कंधे बनाकर खड़ा हूं। साथ ही वाल्मीकि समाज पर हुए अत्याचारों के बारे में भी काफी बोले।

दरअसल आपको बता दें 2 दिन पूर्व जन्माष्टमी के पर्व पर रात्रि में कस्बे में सभी मंदिरों को बड़े धूमधाम के साथ सजाया गया था जहां पर श्रद्धालुओं की भीड़ लगी थी तो वही जब बाल्मीकि समाज के कुछ युवक मंदिर में झांकियां देखने के लिए जाने लगे तो वहां पर खड़े कुछ लोगों ने उनको दर्शन करने से मना कर दिया वही आशुतोष पांडे ने आज बाल्मीकि समाज के बीच पहुंचे उन्होंने कहा उत्तर प्रदेश सरकार से मांग करते हुए कहा कि कांधला में भगवान श्री जन्माष्टमी के दिन असामाजिक तत्व के लोगों ने बाल्मीकि समाज के युवकों को पहले तो दर्शन के लिए रोका गया साथ ही 3 दिन तक अगर बाल्मीकि समाज पर हुए उत्पीड़न मैं असामाजिक तत्व भू माफियाओं खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं होता तो वह कांधला से लेकर लखनऊ तक बाल्मीकि समाज की मांग को लेकर सरकार के सामने आएंगे। बीजेपी के उपाध्यक्ष घनश्याम पाचा ने बताया जन्माष्टमी के दिन बाल्मीकि समाज के लोगों को मन्दिर में दर्शन से रोका गया जिसमें छूट भैया नेताओं के कहने पर पुलिस ने बाल्मीकि समाज पर ही उल्टा मुकदमा दर्ज किया।
इस मौके पर मुख्य रूप से भाजपा जिला उपाध्यक्ष धनश्याम पारचा ,भाजपा अनुसूचित मोर्चा जिला अध्यक्ष बादल कुमार आदि सैकड़ो समाज के लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *