उत्तर प्रदेश बागपत

बागपत जिले के पत्रकारों ने निकाली तिरंगा यात्रा

स्टार यूनिवर्स मीडिया न्यूज़ एजेंसी

विजिलेंस दर्पण समाचार पत्र संवाददाता न्यूज़ ब्यूरो

रिपोर्ट : -सैयद वाजिद अली

बागपत ,राष्ट्रीय राजमार्ग पर शान से निकली पत्रकार तिरंगा यात्रा

– जगह-जगह पुष्पवर्षा कर हुआ जोरदार स्वागत

– जिलाधिकारी, एसपी ने यात्रा के समापन पर किया सभी पत्रकारों का स्वागत

आज़ादी के अमृत महोत्सव व 75वें स्वतंत्रता दिवस पर आज जनपद बागपत के समस्त पत्रकारों द्वारा भी तिरंगा बाइक यात्रा का आयोजन किया गया। इस तिरंगा यात्रा के माध्यम से पत्रकारों ने भी एकजुटता का परिचय दिया। जगह-जगह यात्रा का पुष्पवर्षा व गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया। समापन पर जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक स्वयं पत्रकारों के स्वागत में मौजूद रहे।

दरअसल, आज स्वतंत्रता दिवस पर लोकतंत्र के चौथे स्तम्भ कहे जाने वाले पत्रकारों ने भी आजादी के इस महापर्व में तिरंगा बाइक रैली/यात्रा का आयोजन किया। इस यात्रा में जनपद बागपत के प्रिंट व इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के काफी संख्या में पत्रकार शामिल हुए। यह यात्रा बड़ौत के शहीद पार्क (पीएन शर्मा पार्क) से शुरू होकर बड़ौली, टयौढी, सरुरपुर, गौरीपुर, सिसाना होते हुए बागपत में राष्ट्रवन्दना चोंक पर आकर समाप्त हुई। तिरंगा यात्रा में शामिल सभी पत्रकार बाइकों के अलावा अपने हाथों में भी तिरंगा लिए हुए थे। भारत माता की जय, वन्दे मातरम, पत्रकार एकता जिंदाबाद आदि नारे लगाते हुए आगे बढ़ रहे थे। कुछ साथी पत्रकारों ने हाथों में तिरंगा लेकर दौड़ते हुए इस यात्रा को पूरा किया। सरुरपुर गांव पहुँचने पर यात्रा में शामिल पत्रकारों पर भाकियू के नीटू नैन उर्फ बोक्का ने बुलडोजर पर सवार होकर पत्रकारों पर पुष्प वर्षा की।

बागपत में राष्ट्रवन्दना चोंक पर शहीदों की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर नमन किया गया।वहीं जिलाधिकारी राजकमल यादव, एसपी नीरज कुमार जादौन के अलावा एडीएम व अन्य अधिकारी भी मौके पर स्वागत में मौजूद रहे।पत्रकारो में प्रमुख रूप से दैनिक जागरण से राजीव पंडित पंजाब केसरी से मेहंदी हसन हिंदी खबर से विवेक कौशिक दैनिक भास्कर से सैयद वाजिद अली ए एन आई सी विक्की जनवाणी से अमित शर्मा भारत समाचार से कुलदीप पंडित News24 से पारस जैन सुनील चौहान राष्ट्रीय सहारा से जेपी त्यागी मनोज उज्जवल संदीप दहिया संजय त्यागी अन्य सभी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में प्रिंट मीडिया के समस्त पत्रकार बंधु शामिल रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *