National बॉलीवुड

लाल सिंह चड्ढा मूवी के लिए सुरेश रैना ने ऐसा क्या कहा जो आमिर खान उनकी बात से अति प्रसन्न हुए

विजीलेंस दर्पण समाचारपत्र संवाददाता : सहवाग और रैना ने ‘लाल सिंह चड्ढा’ का रिव्यू किया है। यह फिल्म थिएटरों में 11 अगस्त को रिलीज हुई थी। अद्वैत चौहान द्वारा निर्देशित इस फिल्म में आमिर और करीना कपूर मुख्य भूमिका में हैं। आमिर खान प्रोडक्शन हाउस ने अपनी इस फिल्म पर दोनों क्रिकेटरों के रिएक्शन को शेयर किया है।

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर विवाद जारी है। कई जगहों पर इस फिल्म को लेकर प्रदर्शन भी हो रहे हैं, वहीं कई लोग इस फिल्म का समर्थन कर रहे हैं। इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर मोंटी पनेसर ने इस फिल्म का विरोध किया था और कहा था कि यह फिल्म भारतीय सेना और सिखों का अपमान है। वहीं, भारत के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग और सुरेश रैना ने आमिर की इस फिल्म की जमकर तारीफ की हैसहवाग और रैना ने ‘लाल सिंह चड्ढा’ का रिव्यू किया है। यह फिल्म थिएटरों में 11 अगस्त को रिलीज हुई थी। अद्वैत चौहान द्वारा निर्देशित इस फिल्म में आमिर और करीना कपूर मुख्य भूमिका में हैं। आमिर खान प्रोडक्शन हाउस ने अपनी इस फिल्म पर दोनों क्रिकेटरों के रिएक्शन को शेयर किया है। कैप्शन में लिखा- लाल सिंह चड्ढा देखने के बाद सहवाग और रैना का रिएक्शन। सहवाग वीडियो में कहते हैं- इस मूवी ने भारत की जो जनता है, उनके इमोशन को कैच किया है। आमिर खान की जब मूवी देखने जा रहे हैं तो परफॉर्मेंस के बारे में तो सोचना ही नहीं है, लेकिन बाकी अभिनेताओं की भी कमाल की एक्टिंग है। मुझे फिल्म बहुत अच्छी लगी।

सुरेश रैना कहते हैं- लाल सिंह चड्ढा की टीम ने मूवी का बेहतरीन कॉन्सेप्ट बनाया और काफी मेहनत की है। सबसे बड़ी बात है लव स्टोरी के साथ जो प्यारे गाने हैं, देखकर मजा आ गया। ऑल द बेस्ट आमिर खान। आप सभी इस फिल्म का लुत्फ उठाएं। लाल सिंह चड्ढा में मोना सिंह और नागा चैतन्य भी अहम रोल निभा रहे हैं। इस फिल्म के साथ ही नागा चैतन्य ने बॉलीवुड में डेब्यू भी किया है। इस फिल्म को आमिर खान प्रोडक्शन और वायकॉम 18 ने प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म को हॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ का हिंदी रिमेक माना जा रहा है। ‘फॉरेस्ट गम्प’ में ऑस्कर जीत चुके एक्टर टॉम हैंक्स ने काम किया था ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *