उत्तर प्रदेश शामली

जितनी खबर लिखनी है लिखो हमारे पे कोई फर्क नहीं पड़ता फर्क पड़ेगा नजमुल इस्लाम पर आबिद मंसूरी

जितनी खबर लिखनी है लिखो हमारे पे कोई फर्क नहीं पड़ता फर्क पड़ेगा नजमुल इस्लाम पर आबिद मंसूरी

हम फुटपाथ रेहड़ी लगाने का किराया लेंगे

खबर चलाने से हमारे पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा फर्क पड़ेगा नजमुल इस्लाम पर

सादिक सिद्दीकी

कांधला कस्बे मे एक तरफ तो चेयरमैन प्रत्याशी नजमुल इस्लाम लगातार चुनाव प्रचार जी जान से महनत कर कस्बे की जनता को अपनी और लाने की कोशिश मे लगे हुवे वही उनके उनके आस रहने वाले दो भाई *_आबिद मंसूरी व पप्पन मंसूरी_* उनका ?माहौल ख़राब करने मे लगे हुवे.
दरअसल आपको बताते चले की कस्बे की जानी मानी हस्ती मरहूम मिया फेजुल इस्लाम कै पुत्र नजमुल इस्लाम इस बार पालिका भावी प्रत्यासी है और उनके आने से कस्बे की सियासत मे खलबली मची हुई है अब उनके आस रहने वाले दो भाई पप्पन मंसूरी व आबिद मंसूरी दोनों भाई उनको बदनाम करने मे लगातार कोशिश कर रहे है पूरा मामला कस्बे कै दिल्ली बस स्टेण्ड का है जहा पर नजमुल इस्लाम की एक मार्किट है मार्किट मे सभी दुकान किराए पर चलती है और किराया नजमुल इस्लाम कै यहाँ जाता है अब दोनों भाई जेब खर्चा बनाने कै लिए दुकानदारों पर नजमुल इस्लाम कै नाम से अपना अपना रोब ग़ालिब करते है वही जेब भरने कै लिए फुठपाथ पर रहड़ी लगवा देते है जब एक रेहड़ी वाले से रेहड़ी पीछे करने कै लिए कहा गया तो रेहड़ी वाले ने बताया की हम यहाँ ख़डी करने का किराया देते है नजमुल इस्लाम कै आदमी को ज़ब इस मसले को लेकर आबिद मंसूरी से बात की तो जवाब मिला की जितनी खबर चलानी है चलाओ हमारे पर कोई फर्क नहीं पड़ता फर्क पड़ेगा नजमुल इस्लाम पर

अब फुटपाथ पर कब्जे को लेकर
प्रशासन का नहीं है ध्यान

, नगर पालिका और पुलिस के आला अधिकारियों के उदासीन और लापरवाह रवैये के चलते फुटपाथ पर कब्जे की समस्या गंभीर बनी हुई है। जगह-जगह फुटपाथ पर कब्जे हो रहे हैं। लोगों का आरोप है कि उनकी शिकायतों पर भी कार्रवाई नहीं हो रही है। फुटपाथ पर कब्जे के मामले लगातार बढ़ रहे हैं, जिसके खिलाफ कार्रवाई के लिए कोई गंभीरता नहीं दिखाई जा रही है। लोगों ने अधिकारियों की मिलीभगत से फुटपाथ पर कब्जा कराने के भी आरोप लगाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *