उत्तर प्रदेश शामली

मुकदमे में सुलह नहीं करने पर रेप पीड़िता को मिली जान से मारने की धमकी पीड़ित ने एसपी से लगाई गुहार

मुकदमे में सुलह नहीं करने पर रेप पीड़िता को मिली जान से मारने की धमकी पीड़ित ने एसपी से लगाई गुहार

उत्तर प्रदेश के जनपद शामली कै कस्बा कांधला में मुकदले में समझौता नहीं करने पर एक रेप पीड़िता (Rape Victim) को दुष्कर्म कै आरोपी दे रहे जान से मारने की धमकी दी . पीड़िता ने एसपी से मदद की गुहार लगाई है.

उत्तर प्रदेश के जनपद शामली कै कांधला कस्बे में रेप पीड़िता को जान से मारने की धमकी मिली है. मुकदमा में सुलह-समझौता नहीं करने पर आरोपी  धमकी जानसे मारने की धमकी दे रहे है . इसके बाद पीड़िता शोमवार को मामले की शिकायत लेकर पुलिस अधीक्षक के कार्यालय पहुंची. पीड़िता ने एसपी को शिकायती पत्र देते हुए बताया कि कांधला कस्बे कै एक मोहल्ले कै दो व्यक्ति ने मिलकर उसके साथ बीते दिनों दुष्कर्म (Rape) किया गया था. इस मामले की एफआईआर भी थाना कांधला में दर्ज है. केस दर्ज होने के बाद भी पुलिस ने अभी तक आरोपी को नहीं गिरफ्तार किया है. पीड़िता का कहना है कि आरोपी लगातार उस पर समझौता के लिए दबाव बना रहा है. मुकदमा वापस नहीं लेने पर जान से मारने की धमकी दे रहा है.एसपी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए पीड़िता को कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

पीड़ित महिला ने पुलिस पर भी लगाया सांठगांठ का आरोप

रेप पीड़िता महिला ने कहां की पुलिस की सांठगांठ के चलते आरोपी अभी तक पुलिस गिरफ्त में नहीं है। पुलिस ने आरोपियों के विरूद्ध मुकदमा तो पंजीकृत कर लिया है। लेकिन, पुलिस ने आरोपियों से सांठगांठ की है। जिसके चलते पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश नहीं दे रही है। रेप पीड़िता महिला ने एसपी को शिकायती पत्र देकर जांच कर कार्यवाही की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *