अंतरराष्ट्रीय उत्तर प्रदेश

पाकिस्तान के अफसर अली ने मेरठ की युवती से किया दुष्कर्म

मेरठ। पाकिस्तानी अफसर अली पर मवाना की युवती ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। आरोप है कि युवती अपने ससुराल गौतमबुद्धनगर में थी, जहां पर अफसर अली का तीन साल से आना जाना है। महिला ने एसएसपी ऑफिस मेरठ में शिकायती पत्र देकर बताया कि पाकिस्तानी के साथ मिलकर देवर और ससुर अवैध हथियार सप्लाई करते हैं। उसने फोटो भी शिकायती पत्र के साथ दिए हैं।

मवाना की रहने वाले युवती की शादी नौ साल पहले गौतमबुद्धनगर के छौलस गांव में हुई थी। महिला के पति सऊदी अरब में नौकरी करते हैं। सोमवार को महिला एसएसपी ऑफिस में पहुंची। उसने बताया कि देवर और ससुर पाकिस्तानी अफसर अली के साथ मिलकर अवैध हथियार सप्लाई करने का काम करते है। इसके बारे में जानकारी लगने पर उसने विरोध किया तो देवर-ससुर ने उसको बंधक बनाया और पाकिस्तानी अफसर अली ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात की। बार-बार धमकी देकर कई बार उसके साथ दरिंदगी की गई। सऊदी अरब से एक सप्ताह पहले पति वापस लौटे तो महिला ने आपबीती बताई। पति ने देवर और ससुर से इसके बारे में पूछा तो उनको पति को भी मारने की धमकी दे दी।

 

महिला ने बताया कि जारचे में रहने वाले अफसर अली का उसके देवर और ससुर के पास करीब तीन साल से आना जाता है। वह अवैध धंधा करता है, जिसमें देवर और ससुर लिप्त है। महिला ने अपने शिकायती पत्र के साथ अपने देवर की हथियारों के साथ खींची हुई कई फोटो भी पुलिस को दी हैं। कांवड़ यात्रा के चलते एसएसपी ऑफिस पर कोई अधिकारी नहीं मिले। वहां एक दरोगा ने महिला को पीली पर्ची दी और जांच के बाद कार्रवाई करने का आश्वासन दे दिया है। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण का कहना कि मामला संज्ञान में नहीं है। इसकी जांच कराई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *