उत्तर प्रदेश कैराना शामली

कैराना। हादसों में बाइक सवार एक युवक की मौत, साथी घायल

कैराना। तीन अलग-अलग हादसों में बाइक सवार 23 वर्षीय युवक की मौत हो गई। जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके अलावा हादसों में 9 कांवड़िये भी घायल हो गए।

सोमवार देर शाम शामली बाईपास पर हरियाणा के सनौली निवासी दो कांवड़िये बाइक से कैराना की ओर आ रहे थे। इसी दौरान आर्यपुरी निवासी 23 वर्षीय शहनवाज की बाइक से उनकी भिड़त हो गई। जिससे शहनवाज व उसका साथी सुहेब और दोनों कांवड़िये घायल हो गए। पुलिस ने चारों घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया। जहां से शहनवाज व सुहेब को मेरठ रेफर कर दिया गया। जबकि दोनों कांवड़ियों को उनके साथी पानीपत हॉस्पिटल ले गए। मेरठ अस्पताल में सोमवार देर रात उपचार के दौरान शहनवाज की मौत हो गई। मंगलवार को मेरठ में पीएम के बाद शहनवाज का शव आर्यपुरी में उनके आवास पर लाया गया। जहां गमगीन माहौल में शव सुपुर्द ए खाक कर दिया।

दूसरा हादसा मंगलवार दोपहर एक बजे शामली रोड पर मन्ना माजरा के पास हुआ। मन्ना माजरा के पास दो बाइक भिड़ने से चार कांवड़िये घायल हो गए। पुलिस ने घायल कांवड़ियों को शामली सीएचसी में भर्ती कराया। तीसरे हादसे में हरियाणा के थाना बापौली के गांव गोला खेड़ा निवासी विवेक, विशाल व नवीन हरिद्वार से बाइक से गंगाजल लेकर अपने गांव जा रहे थे। मंगलवार दोपहर करीब 2 बजे शामली रोड पर इंडस्ट्रियल एरिया में कांवड़ियों की गाड़ी बाइक से टकरा गई। जिससे तीनों कांवड़िये घायल हो गए। सूचना पर 108 एंबुलेंस ने तीनों घायलों को सीएचसी पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद तीनों को रेफर कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *