उत्तर प्रदेश शामली

बिना मान्यता के कस्बे कै सलेमपुर मार्ग पर चलता फर्जी स्कूल।

कांधला: बिना मान्यता के सलेमपुर मार्ग पर चलता फर्जी स्कूल।

स्मार्ट स्कूल के नाम पर गरीब लोगों के साथ चल रही है धांधली बाजी नहीं है। स्मार्ट स्कूल का विद्यालय कोड बिना उत्तर प्रदेश सरकार के कोड जारी किए बिना रजिस्ट्रेशन सर्टिफिकेट के यह विद्यालय स्कूल को मान्यता प्राप्त बताकर लोगों से वसूल करता है,

मोटा रुपिया और जब बात आती है। रिजल्ट टीसी की तो किसी अन्य विद्यालय से लाकर देता है। दस्तावेज बिना रजिस्ट्रेशन के जीडी पब्लिक स्कूल का नाम रख कर प्रबंधक समीर सैफी कर रहा है। लोगों से ठगी ऐसे ठगी करने वाले प्रबंधकों के ऊपर अधिकारी का कोई और ध्यान नहीं फर्जी प्रबंधक समीर सैफी का बोलना है। कि स्कूल के अंदर स्मार्ट क्लास की व्यवस्था कंप्यूटर क्लास की व्यवस्था इंग्लिश स्पीकिंग सख्त अनुशासन आपको बता दें। कि ऐसा कोई एक भी पॉइंट मान्य नहीं है कमरों के अंदर पंखे भी नहीं चलते और तो और दसवीं पास और 12वीं पास स्टाफ मौजूद है। जो बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। आपको बताते चलें कच्ची मिट्टी पूरे विद्यालय में फैली हुई है । भूकंप विरोधी बिल्डिंग कोई भी अस्तित्व नहीं है । बच्चों की जान को खतरा बना रहता है। लेकिन यह विद्यालय संचालक मनमानी कर इस चिलचिलाती धूप में बच्चों के साथ खेला खेल रहा है।
प्रिय पाठको आपको बता दें कि शासन और प्रशासन कुंभकरण की नींद सो रहा है। ऐसे फर्जी तौर पर चलने वाले अमान्य विद्यालय पर शिकंजा कसने को क्यों नहीं है, तैयार पिछली बार भी इस अमान्य विद्यालय के नाम से नोटिस किया गया था जारी लेकिन लेकिन विद्यालय संचालक ने सफेदपोश लोगों का सहारा लेकर कार्यवाही को कराया शांत पूर्ण रूप से नहीं हो पाई कार्यवाही जल्द से जल्द हो कार्यवाही अन्यथा शिक्षा विभाग उत्तर प्रदेश को किया जाएगा यह सूचना सूत्रों के हवाले से प्राप्त हुई है।

One Reply to “बिना मान्यता के कस्बे कै सलेमपुर मार्ग पर चलता फर्जी स्कूल।

  1. ऐसे तो कांधला में दर्जनों स्कूल चल रहे हैं । जिन लगाम लगना ज़रूरी है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *