Uncategorized

यूनिक इंटर कॉलेज में ए डी के जैन नेत्रालय खेकड़ा के चिकित्सकों द्वारा आंखों की जांच का नि:शुल्क कैंप का आयोजन किया गया

महीने के हर चौथे रविवार को किया जाता है मेडिकल कैंप का आयोजन!!

गत माह की भांति इस बार भी माह के चौथे रविवार को कस्बा कांधला में स्थित यूनिक इंटर कॉलेज में ए डी के जैन नेत्रालय खेकड़ा के चिकित्सकों द्वारा आंखों की जांच का नि:शुल्क कैंप लगाया गया जिसमें कस्बे व आसपास के गांवों से करीब 250 मरीज इलाज के लिए पहुंचे जिसमें डॉक्टरों के द्वारा उनकी आंखों की जांच की गई एवं दवाईयां व चश्मे आदि का नि:शुल्क वितरण किया गया और 28 व्यक्तियों के आंखों के ऑपरेशन के लिए मुख्य अस्पताल खेकड़ा में ले जाया गया ।

जिसमें मरीज का इलाज रहना खाना व आना जाना नि:शुल्क रहेगा। इस मौके पर मुख्य अस्पताल से आए डॉ आसिफ खान द्वारा बताया गया कि हम सभी को अपने समस्त कार्यों के साथ-साथ अपने स्वास्थ्य का और अनमोल आंखों का विशेष तौर पर ध्यान देना चाहिए।

 

साथ ही केम्प में फिजियोथेरेपिस्ट डॉ नदीम अंसारी ने फिजियोथेरेपी द्वारा मरीजों के विभिन्न प्रकार के दर्द का निशुल्क इलाज किया..और घर पर खुद कैसे स्वस्थ रहे इसके बारे में भी विस्तार से बताया!!

इस मौके पर यूनिक इंटर कॉलेज के प्रबंधक राशिद मंसूरी ने बताया इस प्रकार का मेडिकल कैंप महीने के हर चौथे रविवार को यूनिक इंटर कॉलेज में निशुल्क आयोजित किया जाता है!

इस मौके पर सहयोगी टीम मास्टर साजिद मंसूरी,आसिफ लवली, आमिर जंग(फार्मेसिस्ट),

अरशान मलिक आदि मौजूद रहे।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *