राष्ट्रीय

BJP फर्जी हिंदुत्व वाली पार्टी, हमने गठबंधन में बर्बाद किया अपने 25 साल, उद्धव ठाकरे।

BJP फर्जी हिंदुत्व वाली पार्टी, हमने गठबंधन में बर्बाद की अपने 25 साल, उद्धव ठाकरे।

Uddav Thakre on BJP Hindutva, बीजेपी के हिंदुत्व को लेकर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने तंज कसा है। 

उन्होंने बीजेपी और शिवसेना के पूर्व में हुए गठबंधन को लेकर भी कुछ तीखे बयान दिए हैं।

बीजेपी और शिवसेना के पूर्व में हुए गठबंधन को लेकर भी कुछ तीखे बयान दिए हैं.

Last Updated: May 14, 2022, 11:07

Uddhav Thackeray on BJP Hindutva: जब भी मौका मिले शिवसेना और बीजेपी के नेता एक-दूसरे पर निशाना साधने से पीछे नहीं हटते. दोनों पार्टियां जहां हिन्दुत्व के नाम पर सालों तक एक दूसरे का साथ देती रहीं वहीं अब महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने बीजेपी को हिन्दुत्व को लेकर निशाने पर लिया है. उन्होंने मुंबई, महाराष्ट्र में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा है कि बीजेपी से गठबंधन करके उनकी पार्टी के 25 साल खराब हुए हैं.

बताया फर्जी ‘हिन्दुत्व’ पार्टी

मुंबई में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा है, ‘महंगाई की बात कोई नहीं कर रहा है. हमने बीजेपी के साथ गठबंधन के कारण अपने 25 साल बर्बाद किए, वे सबसे खराब हैं. फर्जी ‘हिन्दुत्व’ पार्टी जो पहले हमारे साथ थी. उन्होंने आगे कहा है कि हमारा ‘हिन्दुत्व’ ‘गदाधारी’ है. जम्मू-कश्मीर में तहसील कार्यालय में आतंकियों ने राहुल भट को मार गिराया, अब आप (भाजपा) क्या करेंगे? क्या आप वहां पढ़ेंगे हनुमान चालीसा?’

कभी नहीं किया पीएम मोदी का अपमान

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने आगे कहा कि शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ ने कभी भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अपमान नहीं किया. हालांकि, राज्य एवं राष्ट्रीय महत्व के मुद्दों को उठाया है. इसके साथ ही उन्होंने यह भी साफ किया है कि मुंबई को महाराष्ट्र से अलग करने के प्रयासों को कभी सफल नहीं होने दिया जाएगा।

15 जून को आदित्य जाएंगे अयोध्या

शिवसेना नेता संजय राउत ने जानकारी दी है कि महाराष्ट्र के मंत्री आदित्य ठाकरे 15 जून को अयोध्या जाएंगे. हालांकि उन्होंने अब तक ये साफ नहीं किया है कि आदित्य अयोध्या में कोई सभा या रैली भी करने वाले हैं या सिर्फ पार्टी के लोगों के संग बैठक के लिए जा रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *