उत्तर प्रदेश सहारनपुर

सांसद हाजी फजलुर्रहमान ने ज़िलाधिकारी अखिलेश सिंह से की मुलाक़ात

 

ईद पर सफाई व्यवस्था, बिजली सप्लाई व पानी की आपूर्ति तथा धार्मिक स्थलों पर लाउड स्पीकर के सम्बन्ध में चर्चा की

सहारनपुर// सहारनपुर लोकसभा सांसद हाजी फजलुर्रहमान ने मुस्लिम समाज के प्रतिनिधिमंडल को साथ लेकर ज़िलाधिकारी अखिलेश सिंह से मुलाक़ात की। सांसद हाजी फजलुर्रहमान ने इस दौरान धार्मिक स्थलों पर लाउड स्पीकर के मामले पर चर्चा करते हुए कहा कि इस संबंध में लोगों के मन में काफी भ्रांतियां हैं उन्हें दूर किया जाना आवश्यक है।

 सांसद हाजी फजलुर्रहमान ने कहा कि कोर्ट के आदेश पर मंदिर, मस्जिद, चर्च, गुरुद्वारे व अन्य धार्मिक स्थलों से लाउड स्पीकर उतारे जा रहे हैं जबकि लोगों को अनुमति की कोई जानकारी नहीं है इसलिए जल्द से जल्द ज़िला प्रशासन स्तर पर धार्मिक स्थलों पर लाउड स्पीकर की अनुमति के लिए प्रयास होने चाहिए।

सांसद हाजी फजलुर्रहमान ने इस ज़िलाधिकारी अखिलेश सिंह से ईद के मौके पर सफाई वयवस्था के उचित प्रबंध करने और निर्बाध बिजली सप्लाई व पानी की आपूर्ति के सम्बंध में भी चर्चा की।

ज़िलाधिकारी अखिलेश सिंह ने धार्मिक स्थलों पर लाउड स्पीकर व ईद पर बिजली, पानी व सफाई व्यवस्था पर संबंधित अधिकारियों को निर्देशित करने का आश्वासन दिया। इस दौरान शहर क़ाज़ी नदीम अख़्तर, जामा मस्जिद के मैनेजर मौलाना फरीद मज़ाहिरी, सांसद पुत्र मोनिस रज़ा, सय्यद हस्सान आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *