उत्तर प्रदेश सहारनपुर

जनपद सहारनपुर में महामहिम राज्यपाल के भ्रमण कार्यक्रम को लेकर वाहनों का रूट डायवर्जन

 

 

सहारनपुर:- अवगत कराना है कि दिनांक 28.4.2022 को महामहिम राज्यपाल उ०प्र० महोदया का जनपद सहारनपुर भ्रमण के दौरान यातायात व्यवस्था के सुचारू संचालन हेतु भारी वाहनों का रूट डायवर्जन दिनांक: 28.4.2022 को प्रातः 08:00 बजे से 30.4.2022 तक प्रतिदिन अग्रिम आदेश हेतु प्रभावी रहेगा।

समस्त थाना प्रभारियों को निर्देशित किया जाता है अपने-अपने क्षेत्र में प्रत्येक डायवर्जन वाले स्थान पर पर्याप्त पुलिस बल नियुक्त कर डायवर्जन का कडाई से अनुपालन करायेगें। प्रभारी निरीक्षक यातायात को निर्देशित किया जाता है कि प्रत्येक महत्वपूर्ण स्थानों पर यातायात कर्मियों को नियुक्त कर समय से यातायात डायवर्जन की व्यवस्था करेंगे तथा यह सुनिश्चित करेंगे की डायवर्जन के दौरान कोई भी भारी वाहन शहर की ओर ना आने दिया जाये।

1. थाना प्रभारी गागलहेडी बाईपास कट से शहर प्रवेश मार्ग पर पर्याप्त पुलिस बल की डियूटी लगाकर डायवर्जन का अनुपालन करायेंगे कि समस्त प्रकार के वाहन (ट्रक / ट्रैक्टर ट्राली आदि ) जिन्हे यमुनानगर / अम्बाला की ओर जाना है, उन्हे बाईपास पर संचालित करायेंगे।

2. थाना प्रभारी सरसावा, बाईपास से शहर प्रवेश मार्ग पर पर्याप्त पुलिस बल की डियूटी लगाकर डायवर्जन का अनुपालन करायेंगे कि समस्त प्रकार के वाहन (ट्रक / ट्रैक्टर ट्राली आदि ) जिन्हे देहरादून की ओर जाना है, उन्हें बाईपास से ही संचालित करायेंगे।

3. थाना प्रभारी रामपुर मनिहारान चुन्हेटी बाईपास सर्विस रोड पर पर्याप्त पुलिस बल की डियूटी लगाकर डायजर्वन का अनुपालन करायेंगे कि किसी भी प्रकार का भारी वाहन (ट्रक / ट्रैक्टर ट्राली आदि ) जिन्हे देहरादून/ अम्बाला की ओर जाना है, उन्हे बाईपास से ही संचालित करायेंगे।

4. थाना प्रभारी नागल लाखनोर बाईपास सर्विस रोड पर पर्याप्त पुलिस बल की डियूटी लगाकर डायवर्जन का अनुपालन करायेंगे कि समस्त प्रकार के वाहन (ट्रक / ट्रैक्टर ट्राली आदि) जिन्हे देहरादून / अम्बाला की ओर जाना है, उन्हे लाखनोर से बाईपास पर ही संचालित करायेंगे। शहर की ओर किसी भी प्रकार का भारी वाहन न आने दिया जाये।

5. चौकी प्रभारी राकेश कैमिकल / नकुड तिराहा / चुनहेटी / आवास विकास / रामनगर / फन्दपुरी / मण्डी समिति / हसनपुर / मानकमउ / को० देहात / पुवारका पर्याप्त पुलिस बल लगाकर यह सुनिश्चित करेंगें की डायवर्जन की अवधि में कोई भी भारी वाहन सहारनपुर शहर मे प्रवेश नहीं करेगा।

          नोट:- सम्बन्धित थाना प्रभारी उपरोक्त डायवर्जन हेतु अपने-अपने थाना क्षेत्र में समुचित पुलिस व्यवस्था कर समय से डयूटी लगायेगें, एंव इसके लिये व्यक्तिगत रूप से उत्तरदायी होंगे तथा यह सुनिश्चित करायेंगे कि डायवर्जन की अवधि में किसी प्रकार का भारी वाहन शहर क्षेत्र में प्रवेश नहीं करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *