उत्तर प्रदेश

बुलन्दशहर नगर कोतवाली पुलिस ने मात्र दो घँटे में किया अपहृत नाबालिक को सकुशल बरामद

 

==================================

डीआईजी/ एसएसपी संतोष कुमार सिंह न्याय प्रिय एवं मृदुभाषी अधिकारीयों में शुमार किए जाते और अपने अधीनस्थों का बढाते रहते उत्साहवर्धन एवं मनोबल

          बुलंदशहर न्यूज़:- डीआईजी/एसएसपी संतोष कुमार सिंह के कुशल मार्ग निर्देशन में बुलंदशहर पुलिस बेहतर कारनामों को अंजाम तो दे ही रही है तो वही डीआईजी/ एसएसपी संतोष कुमार सिंह न्याय प्रिय मृदुभाषी अधिकारीयों में शुमार किए जाते हैं और अपने अधीनस्थों का मनोबल बढ़ाते हुए उनका हमेशा उत्साहवर्धन भी बखूबी करते रहते हैं। आज भी उनके कुशल मार्गदर्शन में बुलंदशहर प्रभारी निरीक्षक नगर कोतवाली संजीव कुमार शर्मा व उनकी टीम ने बड़ी तत्परता व तल्लीनता के साथ मात्र 2 घंटे में ही एक सराहनीय व मानवता भरे गुड वर्क को अंजाम देकर पुलिस का इकबाल बुलंद किया है।

विदित हो कि प्रभारी निरीक्षक थाना कोतवाली नगर संजीव कुमार शर्मा अपनी जन हितेषी कार्यशैली से जन और पुलिस दोनों की दिशा को बदल कर रख दिया है और जनता का विश्वास पुलिस के प्रति जबरदस्त तरीके से कायम किया है तथा अपराधियों पर भी लगाम कसने में कहीं कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी है।संजीव कुमार शर्मा का काम करने का अपना ही एक अलग अंदाज है।

 

थाना कोतवाली नगर पुलिस द्वारा अपहृता नाबालिक लड़की को मात्र 02 घण्टे मे सकुशल किया गया बरामद।

          नगर कोतवाली प्रभारी संजीव कुमार शर्मा ने बताया कि गत दिनाक 23/4/2022 को वादीया निवासी कृष्णा पेलेस के पास, देवीपुरा थाना कोतवाली नगर द्वारा थाना कोतवाली नगर पर सूचना अंकित कराई कि उसकी नाबालिक 14 वर्षीय लड़की को चेतन पुत्र नामालूम निवासी कृष्णा पेलेस देवीपुरा थाना कोतवाली नगर जनपद बुलन्दशहर द्वारा बहला फुसलाकर अपने साथ कही ले गया है। उक्त सूचना के आधार पर थाना कोतवाली नगर पर तत्काल अभियोग पंजीकृत किया गया। जिस पर प्रभारी निरीक्षक नगर कोतवाली संजीव कुमार शर्मा के कुशल नेतृत्व में थाना कोतवाली नगर पुलिस टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए नाबालिक 14 वर्षीय लड़की को काली नदी के पास से मात्र 02 घण्टे के अंदर सकुशल बरामद करने में सफलता प्राप्त की। फरार अभियुक्त चेतन की गिरफ्तारी के भी प्रयास किये जा रहे है।

इस सराहनीय गुडवर्क को अंजाम देने वाली टीम में

उ0नि0 वीरेन्द्र सिहं प्रभारी चौकी डिप्टीगंज थाना कोतवाली नगर,का0 विपिन कुमार, म0का0 पूजा थाना कोतवाली नगर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *