उत्तर प्रदेश सहारनपुर

निगम द्वारा अतिक्रमणकारी दुकानदारों का जब्त किया गया सामान

==============================================
          सहारनपुर। शहर के विभिन्न बाजारों में नगर निगम ने आज अतिक्रमणकारी दुकानदारों के खिलाफ जेसीबी लेकर अभियान चलाया। करीब आधा दर्जन दुकानों का सामान जब्त किया गया और चार दुकानदारों पर जुर्माना लगाया गया।
          नगरायुक्त ज्ञानेंद्र सिंह के निर्देश पर नगर निगम ने अपनी पूर्व घोषणा के मुताबिक शहर के नवाब गंज, बेहट रोड़, पुल जोगियान, प्रताप मार्किट, नेहरु मार्किट और अग्रसेन चौक पर अतिक्रमणरोधी अभियान चलाया। निगम के अधिकारियों ने शुक्रवार को उक्त बाजारों में घूमकर अतिक्रमणकारी दुकानदारों को चेतावनी दी थी कि कल से अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया जायेगा और जिसका सामान बाहर रखा होगा उसका सामान जब्त कर लिया जायेगा तथा जुर्माना भी लगाया जायेगा।
         शनिवार की सुबह प्रवर्तनदल प्रभारी कर्नल बी एस नेगी निगम के राजस्व अधिकारियों व कर्मचारियों के साथ जेसीबी और टैªक्टर ट्राली लेकर जैसे ही बेहट रोड पहुंचे तो दुकानदारों में हड़कंप मंच गया। आनन फानन में अनेक दुकानदारों ने अपना सामान दुकान में फेंक दिया और कुछ ने दुकानें ही बंद कर दी। कर्नल नेगी ने बताया कि बेहट रोड और नेहरु मार्किट से करीब आधा दर्जन दुकानों का सड़क पर रखा सामान जब्त किया गया जबकि चार दुकानदारों से 3400 रुपये जुर्माना वसूला गया। नेगी ने बताया कि अतिक्रमणरोधी अभियान पूरे महानगर में चलाया जायेगा और यह निरंतर जारी रहेगा।
May be an image of 4 people and outdoors

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *