उत्तर प्रदेश मुज़फ़्फ़रनगर शामली

ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन ने एसडीएम खतौली को सौंपा महामहिम राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन

ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन ने एसडीएम खतौली को सौंपा महामहिम राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन

  1.  जानसठ से मरगूब नवाज की कुटी की रिपोर्ट

मुज़फ्फरनगर

खतौली में भी पत्रकारों में दिखा आक्रोश:ज्ञापन सौंपकर बलिया में जेल भेजे गए पत्रकार की रिहाई की मांग की, डीएम पर करवाई की उठाई मांग

बुधवार को ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन से जुड़े खतौली इकाई द्वारा बलिया में पेपर लीक के मामले में पत्रकारों को भेजे गए जेल के मामले को लेकर खतौली के पत्रकारों में भी आक्रोश व्याप्त है। आपको बता दें कि बुधवार को खतौली इकाई के पत्रकारों ने वरिष्ठ पत्रकार बसन्त गौतम के नेतृत्व में राज्यपाल एवं मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन उपजिकाधिकारी जीत सिंह रॉय को सौंपकर जेल भेजे गए पत्रकारों की रिहाई एवं वहां पर तैनात जिलाधिकारी समेत दोषी अन्य अधिकारियों को तत्काल कार्रवाई करने की मांग की है। दैनिक जगराम के वरिष्ठ पत्रकार बसन्त और जेके 24 न्यूज़ चैनल के पत्रकार वसीम अहमद ने कहा कि बलिया प्रशासन द्वारा अपनी नाकामी छुपाते हुए निर्दोष पत्रकार को गिरफ्तार करके जेल भेजा है।उन्होंने कहा कि यूपी बोर्ड के परीक्षा के दौरान बलिया जिला प्रशासन द्वारा अंग्रेजी इंटर का पेपर आउट होने के मामले में जिला प्रशासन ने खबर प्रकाशित करने वाले एक पत्रकार को जेल भेजा है,जो निंदनीय है। बलिया प्रशासन द्वारा नकल का पर्दाफाश करने वाले पत्रकारों के प्रति किए जा रहे उत्पीड़न और झूठे मुकदमों में फंसाकर जेल भेजने के मामले में अपना पक्ष रखा है। पत्रकार वसीम अहमद कहा कि पत्रकार समाज अच्छाई और बुराई दोनों को दर्शाते हैं। बलिया प्रशासन की नाकाम व्यवस्थाओं के प्रति आगाह करते हुए पत्रकार ने बड़े ही बेबाकी से बलिया में यूपी बोर्ड परीक्षा में हो रहे नकल का सचित्र समाचार प्रकाशित कर पर्दाफाश किया था।

 

ज्ञापन देने वालो में बसन्त गौतम,वसीम अहमद,अरुण गुप्ता,राजीव शर्मा,फरीद अहमद,बिलाल अख्तर,सादिक अनवर,विक्रांत शर्मा,मोहन सोम,सत्यवीर सिंह,विजय शास्त्री,अरविंद सैनी सहित अन्य पत्रकार मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *