राष्ट्रीय

मुख्यमंत्री ने मरी हुई भेड़ों के भेड़ पालक के खाते में डाले सीधे 200000 रुपए

पिलखनी के पीड़ित मेहरचंद के लिए 2 लाख की सहायता राशि मंज़ूर कर खाते में पहुचाई राशि।
       अम्बाला न्यूज़:-  रमेश पाल नहौनी पहुंचे गांव पिलखनी में भेड़ पालक मेहरचन्द के घर पर वा मुख्यमंत्री से मिली राशि पर परिवार संग बात की वा मेहर चंद वा उसकी पत्नी को रामनवमी पर गमछा पहना दी शुभकामनाएं।
        पिछले दिनों गांव पिलखनी खंड साहा जिला अंबाला से मेहरचंद पाल गडरिया की भेड़ों को अज्ञात जानवर ने मार दिया था । घर में में बेटियो की शादी थी के दुखों का पहाड़ टूट गया परिवार पर। रमेश पाल नहौनी पूर्व सदस्य पिछड़ा वर्ग आयोग हरियाणा सरकार, अशोक पाल सोंतली मैंबर डीएनटी बोर्ड ने अपनी टीम सहित परिवार से मिल सरकार से मुवावजा दिलाने बारे विश्वास दिलाया था। रमेश पाल नहौनी जो भाजपा के प्रमुख कार्यकर्ता है अति पिछड़े समाज में भी कार्य कर रहे है ने मुख्यमंत्री को चिट्ठी लिखी वा फोन भी किया वा अधिकारियों से लगातार संपर्क बनाए रखा।
          रमेश पाल नहौनी ने बताया मन में विश्वास था कि हमारे मनोहर पीड़ित परिवार की जरूर सुनेगे। मुख्यमंत्री जी गरीब समाज के हितों का हमेशा ध्यान रखते है ।
          आज मुख्यमंत्री की ओर से सीधा राशि पीड़ित के खाते में डाल दी गई है । पीड़ित परिवार के लिए ऐन वक्त पर ये सहायता बहुत काम करेगी। मेहरचंद पाल ने परिवार सहित मुख्यमंत्री का धन्यवाद करते हुए कहा की यह सरकार गरीबों की सरकार है जिसने हम गरीबों की सुनी है। ऐसा ईमानदार मुख्यमंत्री हमने पहली बार देखा है हम भगवान से प्रार्थना करते है की बीजेपी सरकार बार बार बने। उधर पिलखनी के लोगो ने रमेश पाल नहौनी, अशोक पाल का भी धन्यवाद किया। विदित रहे कि सरकार अक्सर प्रोटोकॉल को तोड़कर गरीब और जरूरतमंद की सहायता के लिए तैयार रहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *