Sports

रोजा रख मैदान में उतरे मोईन अली, 35 गेंद खेल मचाई तबाही, रोहित-धोनी का रिकॉर्ड तोड़ रचा इतिहास

 

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) आईपीएल का 17 वां मैच खेल जा रहा है. मैच में पहले खेलते हुए चेन्नई सुपर किंग्स 20 में 154 का स्कोर बनाया है. चेन्नई के लिए मोइन अली ने सबसे अधिक 48 रनों की पारी खेली

मैच में हैदराबाद के कप्तान विलियम्सन ने टॉस जीतकर पहले चेन्नई को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया. हैदराबाद के आमन्त्रण पर पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स की शुरुआत खराब रही. टीम ने चौथे ओवर में ही पहला विकेट गंवा दिया. टीम नियमित अन्तराल पर विकेट खोती रही.

चेन्नई की तरफ से ऋतुराज गायकवाड़ ने 16 रन, रायुडू 27 गेंदों पर 27 और उथप्पा 11 गेंदों पर 15 रन बनाये. मोईन अली 35 गेंदों पर 48 रन बनाकर आउट हुए. रोजा रखकर मैदान में उतरे मोईन अली ने अपनी पारी में 2 छक्के और 3 चौके जड़े.

कप्तान रवींद्र जडेजा 15 गेंदों पर 23 रन बनाकर आउट हुए. इस तरह से चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद के सामने 155 रन का लक्ष्य रखा.मोईन आईपीएल 2022 में सबसे ज्यादा छक्के जड़ने के मामले में धोनी और रोहित शर्मा को पीछे छोड़ दिया है.

मैच में पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी छह गेंदों पर तीन रन बनाकर आउट हुए. सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) की नटराजन और सुंदर ने 2-2 विकेट लिए, वहीं मार्को यानसेन-भुवनेश्वर और मार्करम ने एक-विकेट हासिल किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *