Blog

फ्लॉप रहा मण्डी में केजरीवाल का रोड शो :- एन. के. पन्डित

 

हिमाचल प्रदेश:- राजीव गाँधी पंचायती राज संगठन कांग्रेस और आल इंडिया राहुल गाँधी कांग्रेस कमेटी के हिमाचल प्रदेश के वरिष्ठ प्रवक्ता और कांग्रेस पार्टी के तेज तर्रार नेता एन. के. पन्डित ने मण्डी से जारी मीडिया को दिए व्यान में कहा कि बुरी तरह फ्लॉप रहा मण्डी में केजरीवाल और भगवंत मान का रोड शो ! उन्होंने कहा कि मण्डी के सेरी मंच में भीड़ ना जुटने के कारण आम आदमी पार्टी के छुटभैए नेताओं ने आनन् फानन में केजरीवाल के रोड शो को सुबह 11 बजे से बदलकर 12 बजे कर दिया पर केवल 12 बजे तक भी केवल चंद लोगों कि ही टोली नज़र आयी ! पन्डित ने कहा कि केवल सैकड़ों लोगों के जुटने से यह प्रदेश स्तरीय रोड शो केवल मुहल्ला रोड शो साबित हुआ ! उन्होंने कहा कि बिना सगंठन के कुछ नहीं होगा इस रोड शो ने एक बात साबित कर दी कि 2022 के विधान सभा चुनावों में भी आम आदमी पार्टी का वही हाल होगा जो नगर निगम के चुनावों में हुआ ! उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के सभी प्रत्याशियों कि हिमाचल प्रदेश में जमानत जब्त होगी ! उन्होंने केजरीवाल, भगवंत मान, और हिमाचल के इलेक्शन इंचार्ज सतिंद्र जैन को नसीहत देते हुए सलाह दी कि वो पहले संगठन खड़ा करें उसके बाद विधान सभा और नगर निगम शिमला चुनाव लड़ने का विचार करें !
कांग्रेस पार्टी के तेज तर्रार नेता एन. के. पन्डित ने आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविन्द केजरीवाल पर ताबड़ तोड़ हमला बोलते हुए कहा कि केजरीवाल जुठ फरेब और लोगों को गुमराह करने कि राजनीती करते हैं जो सहन नहीं होगी हिमाचल प्रदेश कि जनता भोली जरूर हैं पर इतनी भी भोली नहीं कि वो केजरीवाल के झांसे में आ जाये ! एन. के पन्डित ने केजरीवाल और भगवंत मान से पूछा कि अब वो पंजाब में 300 यूनिट फ्री बिजली देने के वायदे से क्यों मुकर रहे हैं अब वो बोल रहे हैं कि पंजाब सरकार का खज़ाना खाली हैं अगर ऐसा ही था तो फिर पंजाब के लोगों से झूठे वायदे क्यों किये ????

एन. के. पन्डित ने केजरीवाल को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि पहाड़ कि ठंडी हवा में उड़ जाएगी आम आदमी पार्टी कि टोपी इस बात कि मोहर आज हिमाचल कि जनता ने मण्डी के फ्लॉप रोड शो ने लगा दी ! पन्डित ने आम आदमी पार्टी के नेताओं से पूछा कि क्या ये रोड शो प्रदेशस्तरीय था या मुहल्ला रोड शो था ! एन. के. पन्डित ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में मुख्य मुकाबला कांग्रेस और भाजपा में ही हैं आम आदमी पार्टी हिमाचल प्रदेश में जीरो हैं और जीरो ही रहेगी ! पन्डित ने अति विश्वास से कहा कि हिमाचल में कांग्रेस पार्टी निश्चित रूप से पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी क्योंकि कांग्रेस पार्टी में बहुत बड़े नेताओं का एक समूह हैं ! एन. के पन्डित जो हिमाचल सरकार को हर मुद्दे पर घेरते हैं उन्होंने प्रदेश के मुखिया श्री जय राम ठाकुर को घेरते हुए कहा की वो प्रदेश की भाजपा सरकार को सलाह देते हैं कि वो जो काम हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस पार्टी ने किये हैं उनमे हरा रंग करें और जो काम भाजपा सरकार ने किये हैं उनमे केसरिया रंग करें फिर देखना हिमाचल प्रदेश का नक्शा हरे रंग से भर जायेगा जिस से हिमाचल कि जनता को भी मालूम हो जायेगा कि सारे विकास के काम केवल कांग्रेस पार्टी ने किये हैं !

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *