उत्तर प्रदेश सहारनपुर

नगरायुक्त से मुलाकात करते व्यापारी सुरक्षा फोरम संस्थान के पदाधिकारी

रिपोर्ट:- मेहरबान अहमद

सब्जीमंडी पुल के निकट छोटा अस्थायी पुल बनाने की मांग

          सहारनपुर। व्यापारी सुरक्षा फोरम संस्थान के पदाधिकारियो ने सोमवार को नगरायुक्त से मुलाकात कर शहर के विकास के सम्बंध में अनेक सुझाव देते हुए भारत माता चौक का सौंदर्यकरण करने की मांग की। उधर जामा मस्जिद के प्रबंधक मौलवी फरीद व वार्ड 59 के पार्षद प्रतिनिधि नदीम ने निर्माणाधीन सब्जी मंडी पुल के निकट पैदल चलने के लिए एक अस्थायी पुल बनवाने की मांग की।
व्यापारी सुरक्षा फोरम के पदाधिकारी सोमवार को नगर निगम पहुंचे और नगर में निगम द्वारा कराये जा रहे विकास कार्याे की प्रशंसा करते हुए शहर के विकास के सम्बंध में अनेक सुझाव दिए।
          फोरम के पदाधिकारियों ने भारत माता चौक का सौंदर्यकरण करने की मांग करते हुए कहा कि देहरादून व हरिद्वार से पुराने शहर में आने वाला प्रत्येक व्यक्ति उसी चौक से होकर आता है इसलिए जरुरी है कि उसका विकास करते हुए सौंदर्यकरण कराया जाए। उन्होंने संतनगर में निर्माणाधीन नाले के सम्बंध में कुछ सुझाव दिए। फोरम के पदाधिकारियों में रवि वैश्य, नरेश धीमान, प्रवीण छाबड़ा, विजय गुपता, राकेश कल्याण, प्रदीप शर्मा, संदेश खुराना आदि मौजूद रहे।
          इसके अलावा जामा मस्जिद के प्रबंधक मौलवी फरीद व वार्ड 59 के पार्षद प्रतिनिधि नदीम ने भी नगरायुक्त से भंेट कर निर्माणाधीन सब्जीमंडी पुल के निकट एक अस्थायी छोटा पुल बनाने की मांग की जिससे लोग पैदल इधर से उधर आ जा सके। मौलवी फरीद का कहना था कि रमजान माह शुरु होने वाला है और जामा मस्जिद में रमजान के दौरान नमाज व तराबियां पढ़ने के लिए आने वाले लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पडे़गा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *