Uncategorized

नगर पालिका के मुख्य लिपिक अकरम बाबू को फर्जी हस्ताक्षर करने का आरोप भेजा जेल

कांधला-

विजिलेंस दर्पण न्यूज से सादिक सिद्दीक़ी रिपोर्ट

कांधला कस्बे कै हिन्दू संगठन कै लोगों ने नगर पालिका के बाबू पर चेयरमैन व ईओ के फर्जी हस्ताक्षर करने का आरोप लगाया था। सभासद ने बाबू के खिलाफ थाने में तहरीर देकर कार्रवाई किए जाने की मांग की थी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर बाबू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है इस तरह फर्जी नोटिस पर इयो कै फर्जी हस्ताक्षर कर चर्चा मे रह चुके हे पालिका लिपिक अकरम बाबू
कस्बा निवासी युवक रिहान ने सहारनपुर निवासी हिंदू युवती पूजा के साथ कोर्ट मैरिज किया था। कई दिन पूर्व रिहान वार्ड तीन के सभासद दीपक सैनी के पास नाम बदलवाने के लिए आधार कार्ड का फॉर्म लेकर गया था। सभासद ने युवती का आधार कार्ड मांगा, तो उसपर पूजा रानी लिखा हुआ था। सभासद ने रिहान को उक्त फार्म को चेयरमैन व ईओ सें संस्तुति करवाने के लिए कहा, तो थोडी ही देर में रिहान ने दोनों के मोहर लगे हस्ताक्षर सभासद को दे दिए थे। सभासद ने  नगर पालिका के मुख्य लिपिक अकरम बाबू पर उक्त दोनों के फर्जी हस्ताक्षर करने का आरोप लगाते हुए मामले की जानकारी भाजपा नेताओं व हिंदू संगठन के लोगों को दे दी थी। जिसके बाद विवेक प्रेमी व घनश्याम पार्चा सहित दर्जनों लोग थाने पहुंच गए थे। सभासद दीपक सैनी ने बाबू के खिलाफ तहरीर देकर करवा की जाने की मांग की थी। बाबू के खिलाफ कार्रवाई न किए जाने पर लोगों ने घंटे थाने में प्रदर्शन भी किया। रविवार की रात्रि एसएसपी सुर्कीती माधव थाने पहुंचे। एसएसपी के आदेश पर पुलिस ने बाबू के खिलाफ धारा 420, 467 व 471 में मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस ने रात्रि में दबिश देकर बाबू को हिरासत में ले लिया। सोमवार को पुलिस ने आरोपित बाबू क़ो जेल भेज दिया है।

……….

कांधलाः

पालिका के बाबू को गिरफ्तार किए जाने की सूचना पर सोमवार को पालिका कर्मचारी थाने पहुंचे। कर्मचारियों ने पुलिस को एक ज्ञापन देते हुए मामले में निष्पक्ष कार्रवाई किए जाने की मांग की। पुलिस ने निष्पक्ष कार्रवाई किए जाने का आश्वासन दिया। इस दौरान दर्जनों कर्मचारी मौजूद रहे।

………….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *