Blog

कमिश्नर कार्यालय के सामने आर सी सी नाला व इंटरलाकिंग टाइल्स निर्माण कार्यो का लोकार्पण व शिलान्यास करते मेयर, पूर्व सांसद, व नगरायुक्त

करोड़ों के विकास कार्यों का मेयर, सांसद व नगरायुक्त ने किया लोकार्पण

सहारनपुर। नगर निगम द्वारा महानगर में कराये गए विकास कार्यो की श्रंखला में सोमवार को मेयर संजीव वालिया, पूर्व सांसद राघव लखनपाल शर्मा व नगरायुक्त ज्ञानेंद्र सिंह ने दिल्ली रोड स्थित महादेव काॅलोनी में करीब दो करोड़ रुपये के सीसी नाले व इंटर लाॅकिंग खडंजों का लोकार्पण व शिलान्यास किया। इस अवसर पर अधिशासी अभियंता निर्माण आलोक श्रीवास्तव, पार्षद सुधीर पंवार, व मोनिका  भी मौजूद रहे।
दिल्ली रोड स्थित वार्ड नंबर चार, महादेव काॅलोनी में जल निकासी की सही व्यवस्था न होने के कारण एक बडे़ भू भाग पर जलभराव रहता था। उस समस्या के निदान के लिए नगर निगम द्वारा त्यागी प्रोपर्टी से दिल्ली रोड तक आर सी सी नाले का निर्माण, पंत विहार में प्रदीप कुमार के सामने से महादेव काॅलोनी की पुलिया तक आर सी सी नाले का निर्माण, सुधीर प्रापर्टी से 100 फुटा रोड तक आर सी सी नाला निर्माण कार्य का लोकार्पण किया गया। इसके अलावा सुधीर प्रापर्टी से संजय चैधरी के मकान तक खडंजा लगाने और दिल्ली रोड से गुर्जर भवन तक इंटर लाॅकिंग टाइल्स लगाने के कार्य का भी लोकार्पण किया गया।
महादेव काॅलोनी में दिल्ली रोड से गुर्जर भवन तक नाली व इंटरलाॅकिंग टाइल्स का कार्य, सुधीर प्रापर्टी से गुर्जर भवन होते हुए दिल्ली रोड तक नाला निर्माण और महादेव काॅलोनी में ही नव निर्मित नाले से रजनीश चैहान के मकान तक नाला निर्माण कार्य का शिलान्यास भी किया गया। इस अवसर पर गुर्जर भवन में आयोजित समारोह में मेयर संजीव वालिया ने कहा कि उन्होंने क्षेत्र के लोगों से किया वायदा पूरा किया है और आगे भी वह क्षेत्र ही नहीं पूरे शहर के विकास के प्रति संकल्पित है। कार्यक्रम में अध्यक्ष गुर्जर भवन चंद्रशेखर,अरुण ज्ञांगियान, भाजपा मंडल अध्यक्ष किशोर चैधरी, संजय लाला, विजेन्द्र चैधरी, ऋषिपाल, अनिल पटवारी, प्रदीप पंवार, अमित चैधरी व विपुल पंवार आदि शामिल रहे।
May be an image of 6 people, people standing and outdoors

कैमरामैन:- शहज़ादी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *