उत्तर प्रदेश सहारनपुर

जनपद सहारनपुर में ढमोला क्षेत्र के विकास के लिए नगरायुक्त ने किया निरीक्षण

 

ढमोला पुल और पटरी से निरीक्षण करते नगरायुक्त ज्ञानेंद्र सिंह, साथ में नगर स्वास्थय अधिकारी डॉ, कुनाल जैन व पार्षद आशुतोष सहगल

ढमोला पुल  के प्रयासों को आगे बढ़ाने के लिए मण्डलायुक्त से करेंगे चर्चा

May be an image of 3 people, people standing, road and tree

सहारनपुर न्यूज़। नगरायुक्त ज्ञानेंद्र सिंह ने मंगलवार को शहर के ढमोला क्षेत्र का निरीक्षण किया और इस बात का जायजा लिया कि पुल जोगियान से ढमोला पुल की ओर जाने वाले यातायात को और अधिक कैसे सुगम बनाया जाए तथा मार्गो का कहां चौड़ीकरण किया जाए। नगरायुक्त ने ढमोला क्षेत्र के विकास की संभावनाओं की दृष्टि से भी निरीक्षण किया।

नगरायुक्त ज्ञानेंद्र सिंह, नगर स्वास्थय अधिकारी डॉ.कुनाल जैन और पार्षद आशुतोष सहगल के साथ मंगलवार की दोपहर पुल जोगियान से निरीक्षण करते हुए पुरानी सब्जी मंडी पहुंच और सड़क के आखिरी छोर पर बनी गौशाला, नदी क्षेत्र तथा नदी पटरी और ढमोला क्षेत्र का निरी़क्षण किया।

पार्षद आशुतोष का सुझाव था कि गौशाला के निकट से एक पुल सामने की पटरी पर मिलाते हुए नदी व ढमोले के अंदर की तरफ ढमोला पुल तक एक समानांतर सड़क बना दी जाये इससे सड़क का चौड़ीकरण भी हो जायेगा और ढमोला में अंदर की ओर बेकार पड़ी भूमि का भी उपयोग हो जायेगा।
इस सुझाव तथा अन्य सुझावों पर कैसे अमल किया जाये, कैसे मार्ग का चौड़ीकरण कर लोगों को राहत पहुंचायी जाए, इन्हीं संभावनाओं को तलाशने के लिए नगरायुक्त ने ढमोला व आसपास के क्षेत्र का स्थलीय निरीक्षण किया। उन्होंने बताया कि वह इस सम्बंध में मण्डलायुक्त डॉ. लोकेश एम से चर्चा करेंगे ताकि प्रयास को सिरे चढ़ाया जा सके। पार्षद आशुतोष सहगल ने बताया कि इस सुझाव को वह पिछले काफी अरसे से अधिकारियों के समक्ष रखते रहे हैं लेकिन कभी किसी ने गंभीरता से नहीं लिया।

कैमरामैन:- शहज़ादी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *