उत्तर प्रदेश सहारनपुर

नागरिक भी स्मार्ट बनें स्मार्ट सिटी के लिए: नगरायुक्त

गांधी पार्क के वेंडरों ने बुके भेंट कर किया नगरायुक्त का अभिनंदन

सहारनपुर। गांधी पार्क के वेंडरों ने मंगलवार को नगरायुक्त ज्ञानेंद्र सिंह को बुके भेंट कर गांधी पार्क में स्टॉल उपलब्ध कराने के लिए उनका अभिनंदन किया और आभार जताया। नगरायुक्त ने कहा कि जल्दी ही शहर के अन्य क्षेत्रों में भी वेंडरों को स्टॉल उपलब्ध कराये जायेंगे।

उक्त वेंडरों ने कहा कि पहले वे सड़क पर बैठते थे और उन्हें कभी भी कोई भी वहां से भगा देता था, लेकिन निगम द्वारा स्टॉल उपलब्घ कराने के बाद अब वह अपने को न केवल सम्मानित महसूस कर रहे हैं बल्कि निडर होकर अपना काम भी कर रहे है।

गांधी पार्क में स्टाल लगाने वाले मुस्तकीम, अरविंद कुमार, शाहिद अली, कृष्णलाल अरोड़ा और पिपिन खन्ना आदि अनेक वेंडर सोमवार को नगर निगम पहुंचे और नगरायुक्त को बुके भेंट कर गांधी पार्क में सुंदर स्टॉल उपलब्ध कराने के लिए उनका अभिनंदन किया और आभार जताया।

नगरायुक्त ने बताया कि महाराजा अग्रसेन चौक व बस स्टैंड क्षेत्र को वाईफाई युक्त कर दिया गया है, वे उसका लाभ उठा सकते हैं। उन्होंने वेडरों को कहा कि नगर निगम सहारनपुर को स्मार्ट सिटी बनाने की दिशा में तेजी से काम कर रहा है।

नगरायुक्त ज्ञानेंद्र सिंह ने सभी वेंडरों को आश्वस्त किया कि वे बेखौफ होकर अपना काम करें और यदि उन्हें कोई परेशान करता है तो उन्हें अवगत कराएं। उन्होंने बताया कि जल्दी ही शहर के अन्य क्षेत्रों में भी वेंडरों को स्टॉल उपलब्ध कराये जायेंगे। नगरायुक्त ने कहा कि केवल सड़कों और बिजली की चकाचौंध से कोई शहर स्मार्ट सिटी नहीं हो जाता, उसके लिए जरुरी है कि शहर के नागरिक भी स्मार्ट बने, साथ ही शहर में गंदगी न फैलाए तथा सड़कों को अतिक्रमण मुक्त रखें लेन-देन डिजिटल करें तथा अपने व्यवहार में और अधिक सामाजिकता, सौहार्द व विनम्रता का समावेश करें।

कैमरामैन:- शहज़ादी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *