National बॉलीवुड

शाहरुख खान की दो फिल्मों पर लगा ब्रेक, आर्यन खान की गिरफ्तारी बनी वजह

शाहरुख अपनी को-स्टार दीपिका पादुकोण संग स्पेन जाने वाले थे. दोनों ही वहां एक सॉन्ग को शूट करने वाले थे, लेकिन अब उसपर भी ब्रेक लग गया है. शाहरुख के बेटे आर्यन खान के केस को देखते हुए फिल्म के मेकर्स ने ही इन्हें होल्ड पर डाल दिया है.

शाहरुख खान

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की ड्रग्स केस में जबसे गिरफ्तारी हुई है, एक्टर की दो फिल्मों की शूटिंग पर ब्रेक लग गया है. कहना मुश्किल है कि शाहरुख आखिर कब शूटिंग पर वापस लौट पाएंगे. शाहरुख खान कुछ दिनों पहले तक दो फिल्मों पर काम कर रहे थे. इसमें पहली थी ‘पठान’ और दूसरी, डायरेक्टर एटली की फिल्म ‘लायन’. शाहरुख अपनी को-स्टार दीपिका पादुकोण संग स्पेन जाने वाले थे. दोनों ही वहां एक सॉन्ग को शूट करने वाले थे, लेकिन अब उसपर भी ब्रेक लग गया. शाहरुख के बेटे आर्यन खान के केस को देखते हुए फिल्म के मेकर्स ने ही इन्हें होल्ड पर डाल दिया है.

दो फिल्मों की शूटिंग पर लगा ब्रेक

  1. इंडस्ट्री से जुड़े एक शख्स ने बताया कि शाहरुख खान को फिल्मों के होल्ड पर जाने का खामियाजा भुगतना पड़ सकता है. शाहरुख, आर्यन की गिरफ्तारी से पहले साउथ मुंबई में शूट कर रहे थे. कुछ फाइट सीन्स थे, जिन्हें मेकर्स रैपअप करने की कोशिश में जुटे थे. अब सभी पर ब्रेक लग गया है. को-स्टार दीपिका पादुकोण ने भी अपनी डेट्स को रिलीज कर दिया है जो उन्होंने पठान की शूटिंग के लिए रखी हुई थीं. वह अब इस दौरान अपने बाकी के कमिटमेंट्स को पूरा करती नजर आएंगी और एड शूट्स के साथ एंडॉर्समेंट्स भी करेंगी. दीपिका के पास फिल्म ‘द इनटर्न’ है, जिसपर वह काम करना शुरू कर सकती हैं. इस फिल्म में वह ऋतिक रोशन संग नजर आएंगी. ‘पठान’ की डेट्स को वह यहां एडजस्ट कर सकती हैं. फिल्म की टीम अब तभी दोबारा शूटिंग शुरू करेगी जब शाहरुख खान पूरी तरह से तैयार होंगे.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *